फेसबुक के लिए वीडियो एडिट कैसे करे? Facebook video edit kaise kre | Facebook video edit karne ke app

फेसबुक के लिए वीडियो एडिट कैसे करे? How to edit video for facebook in Hindi | Facebook video edit karne ki app
Facebook video edit karne ki app

दोस्तों अगर आप फेसबुक के लिए वीडियो बनाना चाहते है तो आपको ये पोस्ट बहोत ही काम की साबित होगी। इस पोस्ट में आपको App और Tips दिया है जिससे आप अपने फेसबुक पेज के लिए वीडियो बना सकते है। यहाँ पर दोस्तों में काफी टाइम से वीडियो बना रहा हु फेसबुक पर और में एक Application का उपयोग करता हु। इस Application को बिलकुल सिंपल तरीके से इस्तेमाल कर सकते है। 


  • में यहाँ पर बात कर रहा हु YouCut Application इसे काफी टाइम से इस्तेमाल कर रहा हु अगर जानना चाहते है की आप कैसे वीडियो को एडिट कर सकते है और क्या क्या इसका फीचर्स है तो ये सब जानकारी आपको मिलने वाली है।  
  • इस एप्लिकेशन में एक सहज इंटरफ़ेस का उपयोग करने में बहोत ही आसान है, और बहुत सारे वीडियो संपादन कार्य कर सकते हैं, और बहुत विश्वसनीय है। कुल मिलाकर, यह उपयोग करने के लिए एक शानदार Android Application  है। कुछ डिज़ाइन जिसमें कमी है, लेकिन समग्र उपयोगकर्ता अनुभव में मदद कर सकते हैं एक फिलटर विकल्प शामिल है जो एक से अगले या Filter  करने के लिए वीडियो को ओवरलैप करने में सक्षम हो / एक ठोस रंग में / बाहर। इसके अलावा, एक ठीक ट्यूनिंग समायोजन विकल्प। जब काटने और विभाजित करने की कोशिश की जाती है (विशेष रूप से लंबे समय तक वीडियो) तो 0,01 incr के छोटे समायोजन करना बहुत मुश्किल है।



How to use this Application for facebook video edit? Youcut App me video edit kaise kre?

दोस्तों निचे मैंने एक वीडियो दिया है जिसमे दिखाया है की आप कैसे वीडियो को एडिट कर सकते है। तो दोस्तों आप चाहे तो वीडियो को देख सकते है। वीडियो को कैसे एडिट करना है ये सब जानकारी आपको निचे वीडियो में मिल जाएगी। 


YouCut - Video Editor & Movie Maker Review in Hindi / Facebook video editor app review Hindi me

  • App ने एक लंबा सफर तय किया है। इसमें अब बेहतर विशेषताएं हैं! एक वीडियो को घुमाते हुए, उसे क्रॉप करते हुए, ट्रिमिंग करना बहुत बेहतर है! काश यह वीडियो के लिए अंदर और बाहर फीका जोड़ सकता है। सिर्फ संगीत ही नहीं। लेकिन टैबलेट और फोन के लिए सभी और सभी एक Dangours संपादन उपकरण! अद्यतन: जुली 10TH यह एप्लिकेशन बस बेहतर हो रही है! अधिक फोंट, संक्रमण, संगीत। मैं जो सुझाव देना चाहूंगा वह वास्तव में काले रंग में वीडियो क्लिप फीका है। मेरे पास वर्कअराउंड है लेकिन यह इसे थोड़ा बेहतर बना देगा। 


तो उम्मीद है दोस्तों पोस्ट आपको पसंद आयी होगी की आप कैसे फेसबुक वीडियो को एडिट कर सकते है। चलिए दोस्तों मिलते है एक और नई पोस्ट के साथ। Thank You 

Post a Comment

1 Comments