चाय की दुकान कैसे खोले | How to Start Tea Shop Business In Hindi | Tea Stall Business

चाय की दुकान कैसे खोले | How to Start Tea Shop Business In Hindi | Tea Stall Business

How to Start Tea Shop Business In Hindi

चाय की बात करते ही चाय को पिने का मन करता है. तभी है की भारत में १० में से ८ लोग चा पीना
पसंद करते है. एक अच्छी चाय मिल जाये तो पूरा दिन अच्छा चलता है. 

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम कैलाशकुमार आज में आपको Tea Shop Business in hindi की पूरी जानकारी देने वाला हु. अगर आप कोई ऐसा छोटा बिज़नेस करने की प्लानिंग कर रहे है तो आज की ये पोस्ट आपको बहोत ही काम आ सकती है. तो आईये जानते है इस बिजनेस की पूरी जानकारी.  



तो दोस्तों दोस्तों में गुजरात, बनासकांठा से हु में थराद नाम का एक छोटा शहर में रहता हु . तो यहाँ पर एक चाय की दुकान है और ये हमारे शहर में फर्स्ट नंबर की दुकान है. तो दोस्तों चाय के बिजनेस की सीक्रेट बाते हम इस पोस्ट में आपको बताएँगे. इकी चाय की दुकान का नाम है कर्णावती. इस चाय के स्टाल को पुरे थराद शहर में लोग जानते है. इस चाय के स्टाल मालिक से मैंने इस छोटे बिजनेस की पूरी जानकारी निकाली है.


कितनी लागत होती है? Business Cost of Tea Stall In Hindi


उन्हों ने कहा की इस Tea Stall Business को आप 15 To 20 हजार में शुरू कर सकते है. इसमें आपको गैस, पतेला,चाय पट्टी, दूध, कप और कुछ अलग से बर्तन में पैसे लगते है और ये आप 15-20 हजार में आसानी से शुरू कर सकते है. 


चाय का बिजनेस कौन कर सकता है? 

दोस्तों इस Business को शुरुआत में छोटे स्टाल से कर सकते है. कोई धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता. अगर आप कोई बी बिजनेस को सच्चे दिल से करते है तो आपको उसमे १००% सफलता मिलेगी. दोस्तों इस बिजनेस को रेगुलर चलाने के लिए आपको सही कोलिटी वाला चाय बनाना पड़ेगा. भले शुरुआत में आपका प्रॉफिट कम रहे लेकिन जैसे ही लोगो को आपकी चाय पसंद आएगी तो लोग आटोमेटिक मार्केटिंग करने लग जायेंगे की देखो वॉ बंदा चाय बहोत ही बड़ीया बनता है. तो दोस्तों शुरुआत सही से करनी पड़ेगी तभी आप इस कम्पीटीशन में से बहार निकल सकते है और अपने इस छोटे बिजनेस में सफल हो सकते है. 



चाय के बिजनेस का मार्केटिंग कैसे करे ? How to Marketing of tea stall business in hindi?



तो दोस्तों आप गूगल का उपयोग करके अपने स्टाल का एड्रेस और कांटेक्ट नंबर ऐड कर सकते है. कोई भी लोग अगर Best tea stall in tharad ऐसा सर्च करेंगे तो आपका ही स्टाल नजर आएगा और कांटेक्ट वगेरा भी दिखेगा. तो इस तरह से आप डिजिटल मार्केटिंग कर सकते है. 

तो दोस्तों आपके मन में इस पोस्ट से रिलेटेड कोई भी सवाल है तो कमैंट्स करना मत भूलियेगा ताकि में आपका प्रश्न का Solution दे पाउ.


Tea Business Idea CASESTUDY | चाय बेचने के Business से कैसे कमाए





Tea Business Start Up Video In Hindi


All guys thank you so much for visiting kvptalk blog..again thank you so much..I love you....friends...

Post a Comment

0 Comments