लिंक शार्ट करके महीने 10 हजार कमाए | How To Earn Money From Short Link In Hindi?

लिंक शार्ट करके महीने कैसे 10 हजार कमाए? | How To Earn Money From Short Link In Hindi? KVPTALK

SHORTLINK WEBSITE


दोस्तों ऑनलाइन पैसे कमाने तो कई सरे मेथड्स है लेकिन अगर उनमे से एक अच्छा METHOD है SHORTLINK करके पैसे कमाने का तो जानते इसके बारे में जानकारी. तो फ्रेंड्स ऐसी कई साडी WEBSITE जो की ONLINE SHORT LINK करके पैसे कमाने का मौका देती है, इनमेसे कई साडी वबसाईट FAKE भी है और REAL भी है. तो आपको आगे जो रियल में शोर्टलिंक को शेर करने के बदले पैसे देती है उसके बारे हम आपको डिटेल्स में जानकरी देंगे. 

तो कुछ लोगो का सवाल होगा की  SHOR LINK क्या है तो हम आपको बतादे की आसान भासा में समजे तो यहाँ पर आपको लिंक को शेर करना है और जो भी उस लिंक पर क्लीक करता है तो  उसके बदले आपको पैसे मिलते है. अब दोस्तों अगर आपके पास कोई WHATSAPP GROUP, FACEBOOK PAGE, GROPS है तो आप ये लिंक को आप  सभी जगह शेर कर सकते है और जैसे ही कोई इस लिंक पर क्लीक करेगा तो इससे पैसे बना सकते है. दोतो अपने व्हाट्सअप में ऐसी ही कई साडी लिंक देखि होगी। 

तो आइए जानते है इस वेबसाइट के बारे में. ये वेबसाइट जो की आपको सही में पैसे भी देती है. फील हल तो कई साडी वेबसाइट है लेकिन में यहाँ पर आपको WWW.SHORTKARO.IN वेबसाइट के बारे में बताने वाला हु.


STEP BY STEP 

1.सबसे पहले आप यहाँ पर क्लिक करे . जैसे ही आप इस लिंक पर क्लीक करेंगे तो आपको इस तरह का वेबसाइट ओपन होगा इसमें आपको SIGN UP वाला ऑप्शन पसंद करना है.


HOW TO EARN MONEY FROM SHORT LINK


2.SIGN UP पर क्लिक करने पर आपको इस तरह का इंटरफ़ेस नजर आएगा और यहाँ पर आपको यूजरनेम, ईमेल, पासवर्ड वगेरा डिटेल्स फील करना है. साडी डिटेल्स फील करने के बाद आपको ईमेल में वेरिफिकेशन मेल भेजा जायेगा और उसको VERIFIED करके के बाद आपको अपना अकाउंट लॉगिन कर लेना है.  

LINK SHOR KARKE KAISE KMAYE

3. लॉगिन करने के बाद ऐसा डैशबोर्ड नजर आएगा अब दोस्तों।

EARN MONEY FROM SHORKARO.IN

4. अब दोस्तों आपको कोई न्यूज की लिंक हो या FIR को भी लिंक को आप SHORT करके उसे शेरे कर सकते है।  जैसे ही शेर किये गए लिंक पर कोई क्लीक करेगा तो आपको उससे पैसे मिलेंगे इसमें आपको डॉलर्स में पैसे मिलेंगे। 

लिंक को SHORT करने के लिए पहले आप कोई भी लिंक कॉपी कर लीजिये और NEW SHORTEN LINK पर क्लीक करे और पेस्ट करे.  


निचे दिए गए SHORTEN BUTTON पर क्लीक करे. ऐसे आपका लिंक शार्ट हो जायेगा अब इसे आप कॉपी करके शेयर कर सकते है.

यहाँ पर बतादे की अगर आप खुद से क्लीक करते है तो आपका अकाउंट DISABLE हो जायेगा इस ऐसा न करे. 

HOW MUCH EARN FROM SHOR LINK?

और यहाँ पर आपको १ हजार वीएस पर १ टी ३ डॉलर्स मिल सकते है. 

USE FULL LINK

  1. BEST SHOR URL WEBSITE
  2. High Paying URL Shortener Websites To Earn Money Online In 2019




Thanks You for visiting My blog Have You any question please comments below i will reply.  







Post a Comment

1 Comments